अर्बन एक्सिस ने लखनऊ में लवनेस्ट और अर्बन वुड्स नाम के प्रोजेक्ट्स के जरिये लगभग 600 परिवारों को घर उपलब्ध कराया है। अब कंपनी एनसीआर में अपना विस्तार करने जा रही है। इसके माध्यम से कई परिवार को उनका सपनों का आशियाना मिलेगा।

लखनऊ के अटके हुए प्रोजेक्ट्स को क्लियर करने के बाद अर्बन एक्सिस (Urban Axis) एनसीआर में विस्तार करने जा रहा है। एनसीआर में अर्बन एक्सिस कंपनी अटके हुए प्रोजेक्ट्स को क्लियर करने में मदद कर रही है। हाल ही में लखनऊ में अर्बन एक्सिस ने ऐसे दो प्रोजेक्ट पूरे किए हैं। लखनऊ में लवनेस्ट और अर्बन वुड्स नाम के प्रोजेक्ट्‌स के माध्यम से लगभग 600 परिवारों को घर उपलब्ध कराने में मदद की।

कई समस्याओं से घिरा रहा प्रोजेक्ट
अर्बन एक्सिस प्रोजेक्ट कई सालों तक कई तरह की समस्याओं में फंसा रहा। इस कारण इन 600 परिवारों को घर मिलने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। लेकिन कई सालों के बाद अर्बन एक्सिस कंपनी ने प्रोजेक्ट का कार्यभार ले लिया और समय पर लोगों को उनका घर उपलब्ध कराया।

परिवारों का सपना होगा पूरा
अर्बन एक्सिस इंफ्राटेक लिमिटेड के संस्थापक शशांक गुप्ता ने कहा, “परिवारों की जरूरतों और बाजार की मांगों के अनुरूप परियोजनाओं को विकसित करने के लिए अर्बन एक्सिस की प्रतिबद्धता भी एनसीआर के शहरी विकास में योगदान करेगी। लखनऊ के बाद कंपनी का प्लान एनसीआर में अटके हुए प्रोजेक्ट्स को क्लियर करने में मदद करना है, जिससे परिवारों का उनके घर होने का सपना पूरा हो सके।”

2015 में हुई थी कंपनी की स्थापना
अर्बन एक्सिस इंफ्राटेक लिमिटेड की स्थापना 2015 में आईआईटीयन शशांक गुप्ता ने अपने पिता केबी गुप्ता के मार्गदर्शन में की थी। यह अटके / विफल प्रोजेक्ट्स को क्लियर और उन्हें आधुनिक और किफायती रहने की जगहों में बदलने के मिशन पर है, जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ और अति-शानदार सुविधाएं प्रदान करते हैं।

Source link >>